संयुक्त व्यापार समिति की बैठक में नगर के अतिक्रमण पर व्यक्त की गई चिंता

रसड़ा ,बलिया(देवव्रत संवाद) नगर के संयुक्त व्यापार समिति की एक आवश्यक बैठक बुधवार को रात्रि में 8:00 बजे ग्राम छितौनी स्थित हरिंदर वर्मा के आवास पर संगठन के अध्यक्ष सुभाष चंद्र साहू की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।
बैठक में यह निर्णय लिया गया कि संयुक्त व्यापार समिति के 25 वर्ष पूरे होने पर रजत जयंती समारोह का आयोजन किया जाएगा। संयुक्त व्यापार समिति में नये सदस्यता अभियान चलाएगी जिसमें हर प्रकार के व्यवसाय करने वाले व्यपारी वर्ग के को संगठन से जोड़ा जाएगा ।
बैठक को संबोधित करते हुए समिति के वरिष्ठ सदस्य श्याम कृष्ण गोयल ने रसड़ा बाजार में अतिक्रमण पर चिंता व्यक्त की तथा प्रशासन से मांग किया है कि अतिक्रमण हटाने के लिए प्रभावी कदम उठाएं ।
समिति के अध्यक्ष सुभाष चंद्र साहू ने नियमित बैठकें आयोजित करने पर बल दिया तथा यह कहा कि समिति प्रत्येक व्यापारी की समस्याओं का समाधान करने के लिए आगे बढ़ेगी और प्रत्येक व्यापारी की समस्याओं को सुना और समझा जाएगा ।
बैठक में नए सदस्यों का स्वागत किया गया और सुभाष चंद्र साहू ने नए सदस्यों प्रेम जी , मुनव्वर अली एवं संजीव बाबा का माल्यार्पण कर स्वागत किया । संजीव बाबा को समिति का विधि सलाहकार बनाया गया है। बैठक में सर्वश्री प्रवीण कुमार अग्रवाल ,सुबोध जी , सत्यनारायण प्रसाद, भगवान जी, राधेश्याम जी, रामचंद्र प्रसाद गंधी, हरिंदर वर्मा , ओमनाथ उपस्थित रहे।