हरदोई में जान जोखिम में डालकर युवक ने बनाया वीडियो, तेज बहाव में दोनों तरफ बंटी सड़क में वाटर पाइप से निकला युवक, तमाशबीन बनकर स्टंट देखते रहे लोग

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र में अगमापुर गांव के पास पानी के तेज बहाव के बीच अपनी जान जोखिम में डाल कर एक युवक ने वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे देखिए किस तरह से यह युवक पानी के तेज बहाव के बीच एक पाइप के सहारे नदी के बहाव को पार कर रहा है। युवक ने ये सिर्फ फेसबुक और इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए किया है। इस दौरान कुछ लोग तमाशबीन बनकर मजे ले रहे हैं ऐसे में जरा सी भी लापरवाही जानलेवा हो सकती है।

हरदोई के शाहाबाद पाली इलाके में आई गर्रा नदी में बाढ़ के चलते बीते 13 तारीख शनिवार को पानी के तेज बहाव के चलते शाहाबाद-पाली मार्ग पर अगमापुर गांव के पास एक पुलिया बहने से सड़क बीच से कटकर दो हिस्सों में बट गई थी। जहां पर आज एक युवक द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर वॉटर लाइन के लिए डाली गई प्लास्टिक की पाइप के सहारे तेज बहाव के बीच स्टंट किया गया और एक तरफ से दूसरी तरफ निकलने का प्रयास किया जा रहा है जो कि जानलेवा भी हो सकता है, पुलिया टूटने से दो हिस्सों में बंटी रोड को देखकर लोगों की रूह कांप रही है लेकिन इस युवक इसकी कोई परवाह नहीं है। वहीं सबसे बड़ी बात यह है कि जिस जगह पर युवक जानलेवा स्टंट करते हुए रील बना रहा है वहां पर बाढ़ के चलते पुलिस और लेखपाल की ड्यूटी लगाई गई थी, आखिर वह कहां है और उन्होंने इस युवक को इस तरह जान जोखिम में डालकर रील बनाने से क्यों नहीं रोका। इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में तमाम तरह की चर्चा हैं।