चंदौली- आखिर कौन है नौगढ़ ब्लाक प्रमुख,जनता में इसको लेकर सस्पेंस,चर्चा का विषय,या सीएम आफिस में जानकारी अपडेट नहीं या सीएम को नहीं दी सही जानकारी 

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय�

चंदौली- सोमवार को जिले के विभिन्न ब्लॉक क्षेत्र सहित सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधियों ने लखनऊ स्थित सीएम आवास पर योगी आदित्यनाथ से मुलाकात किया। और विभिन्न मुद्दों पर सीएम से जनप्रतिनिधियों ने चर्चा की। इसके बाद जनप्रतिनिधियों द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई। इसके बाद एक ब्लॉक के जनप्रतिनिधि को लेकर लोगों में चर्चाएं तेज हो गई और सस्पेंस देखा गया। लोग तरह-तरह की चर्चाएं करते नजर आए।

बताते चलें कि चंदौली जनपद के जनप्रतिनिधियों द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद मुलाकात के दौरान की तस्वीर योगी आदित्यनाथ ऑफिस के ट्विटर और फेसबुक हैंडल से सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। जिसमें की मुख्य रूप से लिखा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज लखनऊ में जनपद चंदौली के सैयद राजा विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुशील सिंह ने शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर धानापुरके ब्लॉक प्रमुख अजय सिंह, सकलडीहा के ब्लॉक प्रमुख अवधेश सिंह, चहनिया के ब्लॉक प्रमुख अरुण जायसवाल, चिरई गांव के ब्लॉक प्रमुख अभिषेक सिंह, चंदौली के ब्लॉक प्रमुख संजय सिंह और नौगढ़ के ब्लॉक प्रमुख सुजीत सिंह उपस्थित रहे। इत्यादि पोस्ट शेयर करते हुए सैयदराजा विधायक सुशील सिंह को टैग किया गया था।

इसके बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई कि आखिरकार चंदौली जनपद के नौगढ़ विकासखंड की वर्तमान में ब्लॉक प्रमुख प्रेमा कोल हैं लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिशियल ट्विटर और फेसबुक हैंडल पर सुजीत सिंह को ब्लॉक प्रमुख बताया गया। लोगों ने कहा कि या तो मुख्यमंत्री ऑफिस में सही जानकारी अपडेट की गई है या फिर जनप्रतिनिधियों द्वारा मुख्यमंत्री को ही सही जानकारी नहीं दी गई है। मुख्यमंत्री ऑफिस को ही पता नहीं है कि आखिरकार ब्लॉक प्रमुख कौन है। लोगों ने यह भी कहा कि या तो यूं कह लें कि मुख्यमंत्री ऑफिस को भी पता है की प्रमुख नाम के ही होते हैं असली काम तो प्रतिनिधि ही करते हैं।