हरदोई में 42 घंटे रेस्क्यू के बाद गर्रा नदी से बरामद हुआ बुजुर्ग महिला का शव, शनिवार को नदी में लगाई थी छलांग, घर से दवाई लेने के लिए निकली थी

हरदोई। लोनार थाना क्षेत्र में दवाई लेने की बात कह कर घर से निकली बुज़ुर्ग महिला ने लोनार के पुल से गर्रा नदी में छलांग लगा दी थी, जिसके बाद उसकी तलाश के लिए रेस्क्यू शुरु कर दिया गया था। उसी बीच सोमवार को तकरीबन 42 घंटे बाद उसका शव बरामद किया जा सका है। जिसे पुलिस ने अपने कब्ज़े में लेते हुए जांच शुरु कर दी है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बतातें चलें कि शनिवार की शाम को लोनार थाने के बरवन गांव निवासी जगदीश की 65 वर्षीय बुज़ुर्ग पत्नी रेशमा देवी शनिवार की शाम को दवाई लाने की बात कह कर घर से निकली थी। रेशमा देवी लोनार पुल पर पहुंची और एकाएक अज्ञात कारणों के चलते उन्होंने वहीं से गर्रा नदी में छलांग लगा दी। घटना के बाद हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरु कर दिया। शनिवार से उसकी तलाश की जा रही थी, उसी बीच सोमवार को 42 घंटे बाद उसका शव जनियामऊ गांव के पास से बरामद किया जा सका है। रेशमा देवी ने आखिर ऐसा कदम किस मजबूरी में उठाया, पुलिस की जांच इसी के इर्द-गिर्द चल रही है, घर वालों से भी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।