खबर का हुआ असर: एक्शन में आई इलिया पुलिस तो चार पशु तस्करों को किया गिरफ्तार,आठ पशु बरामद

इलिया- एसपी आदित्य लांग्हे के निर्देश पर पशु तस्करी के खिलाफ लगातार पुलिस का अभियान जारी है। पशु तस्करों और वध के लिए जा रही पशुओं को पकड़ कर लगातार कार्रवाई की जा रही है।

पिछले दिनों इलिया थाना क्षेत्र से जोरों पर बड़े पैमाने पर हो रही पशु तस्करी को लेकर प्रमुखता से खबर प्रकाशित की गई थी। इसके बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई और पशु तस्करों के खिलाफ अभियान शुरू कर दी। रविवार को इलिया पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर माल्दह पुलिया के पास से मैजिक वाहन पर लदे आठ पशुओं को बरामद किया।इसके साथ ही पुलिस ने प्रयागराज जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी चंद्रजीत पटेल, चंदौली जनपद के इलिया थाना क्षेत्र के माल्दह गांव निवासी परमानंद उर्फ नागा चौबे, कौशांबी जनपद के मंझनपुर थाना क्षेत्र के भदुरपुर गांव निवासी उमाशंकर मिश्र,व इलिया थाना क्षेत्र के माल्दह गांव निवासी मनोज कुमार पांडेय नामक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई। इस संबंध में थाना प्रभारी हरिश्चंद्र सरोज ने बताया कि लगातार पशु तस्करों के खिलाफ अभियान जारी है। तस्करी पर पूर्ण तरीके से विराम लगाया जाएगा।

गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाना प्रभारी हरिश्चंद्र सरोज, उच्च निरीक्षक संजय तिवारी, हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार, हेड कांस्टेबल अजय कुमार यादव इत्यादि रहे।