हरदोई पहुंचे राजपाल कश्यप ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, कहा- महंगाई,बेरोजगारी और पेपर लीक प्रदेश में बड़ा मुद्दा, बीजेपी के सांसद नहीं प्रदेश में सरकार जीती है

हरदोई। समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे राजपाल कश्यप ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और पेपर लीक से परेशान प्रदेश की जनता ने तानाशाही सरकार को आईना दिखाया है। प्रदेश में बीजेपी के सांसद नहीं सरकार जीती है। अगर अभी चुनाव हो जाए तो प्रदेश में इंडिया गठबंधन की सरकार प्रचंड बहुमत से बनेगी और ये झूठों की पार्टी हार जाएगी।

हरदोई समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे सपा नेता राजपाल कश्यप ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी से जनता त्रस्त है। प्रदेश और देश में लगातार पेपर लीक हो रहे है जो सरकार की नाकामी को दिखा रहे है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में देश की तीसरी पार्टी बनी है। प्रधानमंत्री भी अपनी सीट पर जीत के लिए जूझते नजर आए। ये उनकी जीत नहीं सरकार की जीत है। प्रदेश में कई सीटों पर जनमत को लूटा गया है, इसमें फर्रुखाबाद, शाहजहांपुर शामिल है। हाथरस की घटना को लेकर सपा नेता ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये शासन और प्रशासन की लापरवाही है। इस मामले में जांच कर सरकार को दोषियों पर कार्यवाही करनी चाहिए। जिससे सैकड़ों लोगों की जो मौत हुई है उनके परिवार को न्याय मिल सकें। समाजवादी लोग मृतकों और घायलों के परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग हर मुद्दे को धर्म और जाति से जोड़ते है, जबकि पीडीए परिवार के लोग महंगाई, बेरोजगारी और पेपर लीक पर बात करते है। एनडीए गठबंधन के विधायक नौकरी दिलाने की बात करते है, उनका वीडियो भी वायरल हुआ है। अभी ओमप्रकाश राजभर गृहमंत्री से मिले है अब पता नहीं कौन सा पेपर लीक कराएंगे।