हरदोई पुलिस ने प्राइवेट कार में लगी लाल नीली बत्ती और हूटर को उतरवाया, फतेहगढ़ वापस जा रहे थे कार सवार, पुलिस ने पकड़कर किया चालान

हरदोई। लोनार पुलिस कोतवाली के पास चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी पुलिस को एक स्विफ्ट डिजायर कार आती हुई दिखाई दी। जिस पर लाल नीली बत्ती और हूटर लगा हुआ था। जिसको रूकवाकर पुलिस ने लाल नीली बत्ती को उतरवाया और चालान किया है।

जानकारी के अनुसार लोनार कोतवाली पुलिस क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी पुलिस को फर्रुखाबाद नंबर की एक कार आती हुई दिखाई दी। जिस पर लाल नीली बत्ती,हूटर और भारत सरकार लिखी हुई प्लेट लगी थी। उस गाड़ी में फतेहगढ़ निवासी दिनेश सिंह भदौरिया और उनके भाई विमलेश सिंह भदौरिया सवार थे। जिसको प्रभारी निरीक्षक आलोक मणि त्रिपाठी ने रुकवाया और जांच पड़ताल की। जिसमें पाया गया कि लाल नीली बत्ती और हूटर नियम विरुद्ध लगा हुआ है। इस पर पुलिस ने चालक को बुलाकर लाल नीली बत्ती और हूटर समेत सभी उपकरणों को उतरवाया। साथ ही पुलिस ने कार का चालान भी किया है।

लोनार कोतवाल आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि एक प्राइवेट कार पकड़ी गई है। जिसमें लाल नीली बत्ती, हूटर और एक प्लेट लगी हुई है, जिस पर भारत सरकार लिखा हुआ है। इनका जिन जिन धाराओं में चालान हो सकता है करेंगे।