कार्यभार ग्रहण करने के बाद प्रेस कान्फ्रेंस कर मीडिया से रूबरू हुए पुलिस कप्तान आदित्य,बोले- टाइम टू वान्ट टाइम टू क्वालिटी 

चंदौली- जनपद में कारभार ग्रहण करने के बाद एसपी आदित्य लांग्हे ने पहले वाराणसी जिला कारागार पहुंचकर मुआयना किया। जेल में विभिन्न मामलों में बंदियों का हाल जाना।और उनके देखरेख व सुविधाओं को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

देर शाम पुलिस लाइन में मीडिया से रूबरू होते हुए एसपी आदित्य लांग्हे ने अंग्रेजी शब्दों से अपना संबोधन शुरू करते हुए टाइम टू वान्ट, टाइम टू क्वालिटी की बात कही। उन्होंने कहा कि जनपद में क्राइम कंट्रोल पर पूरी नजर रहेगी इसके साथ ही अपराधी घटनाओं पर लगाम लगाने का भरपूर प्रयास जारी रहेगा। जिससे हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं का तत्काल खुलासा कर ऐसी जगह ने अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि चंदौली यूपी बिहार बॉर्डर पर सीमावर्ती जनपद है इसलिए तस्करी पर पूरी तरीके से नियंत्रित करने का भरपूर प्रयास किया जाएगा। इसके साथ ही तस्करी को जीरो करना उनका मुख्य उद्देश्य होगा।

जाम की समस्याओं से मिलेगा निजात, एसपी ने दिया आश्वासन
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी आदित्य लांग्हे को मीडिया कर्मियों ने चंदौली मुख्यालय और मुगलसराय शहर में लगने वाले जाम किसी समस्या के साथ-साथ नाबालिकों द्वारा ऑटो और टोटो चलाने के मामले को रूबरू कराया। जिस पर एसपी ने कहा कि 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों से ड्राइविंग करना या अपराध की श्रेणी में है। जल्दी इस पर रोक लगाया जाएगा और जाम की समस्या को दूर करने का पूरा प्रयास होगा।

गुप्त सूचना देने वालों की नहीं भंग होगी गोपनीयता
एसपी ने कहा कि जनपद में कहीं भी अपराधिक घटनाओं से जुड़ी या हो रहे अवैध कार्यों या गोपनीय सूचना देने वालों की गोपनीयता बिल्कुल भी भंग नहीं की जाएगी। सूचना देने वालों की बिल्कुल भी डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति सूजी या पर्सनल नंबर पर व्यक्त तरीके से सूचना दे सकता है। उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी।