बावन में मकबूल मियां की मजार पर शुरू हुआ उर्स कार्यक्रम, 10 और 11 जून को होगी सूफ़ी कव्वाली, 11 जून को सिंगर जुनैद सुल्तानी पढ़ेंगे कलाम

हरदोई। बावन कस्बे में हजरत मकबूल मियां,शेर मियां बाबा की मजार पर उर्स का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 10 से 11 जून तक चलेगा। जिसमें देश के जाने-माने कव्वाल तशरीफ लाएंगे। दोनों दिन सूफ़ी कव्वाली का कार्यक्रम होगा। 11 जून को सिंगर जुनैद सुल्तानी सूफ़ी कलाम पढ़ेंगे,इसके साथ ही कार्यक्रम का समापन होगा।

हरदोई के बावन कस्बे में हज़रत मकबूल मियां,शेर मियां बाबा की मजार पर हर वर्ष उर्स का आयोजन किया जाता है। यह आयोजन 10 जून से 11 जून तक चलता है। जिसमें 9 जून रविवार को सुबह 6 बजे कुरान ख्वानी, 10 जून सोमवार को 5 बजे मिलाद शरीफ़, 6:30 बजे गुस्ल, बाद नमाज़ ईशा 10 बजे महफिले शमां कव्वाली का कार्यक्रम होगा। 11 जून मंगलवार को बाद नमाज़ ईशा महफिले शमां सूफ़ी कव्वाली में सिंगर जुनैद सुल्तानी तशरीफ लाएंगे। कार्यक्रम में देश के जाने-माने कव्वाल के आने से भारी भीड़ जुटने की संभावना है। मेला अध्यक्ष इशहाक खान, अशफाक खान ने बताया कि 11 जून को सूफ़ी कव्वाली के साथ कार्यक्रम का समापन होगा। उन्होंने कहा कि उर्स कमेटी की अध्यक्षता में हर वर्ष शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है।