हरदोई में दो बाइकों में हुई भीषण टक्कर, हादसे में मौसेरे भाई समेत तीन की मौत, संडीला- मल्लावां मार्ग पर हुआ हादसा

हरदोई। कासिमपुर थाना क्षेत्र के संडीला मल्लावां मार्ग पर जरा गांव के निकट रविवार देर रात आमने-सामने दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। सभी घायलों को पुलिस की मदद से सीएचसी संडीला भेजा गया, जहां पर हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जिनकी रास्ते में दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार कासिमपुर थाना क्षेत्र के अलावलपुर गांव निवासी राकेश अपने मौसेरे भाई सोनू निवासी ग्राम महेंद्र खुर्द के साथ संडीला से घर वापस आ रहा था। इसी दौरान उन्नाव जिले के थाना क्षेत्र नैनपुर गांव निवासी शिबू 20 बाइक से संडीला जा रहा था। जैसे ही जरा गांव के सामने पहुंचे तभी दोनों बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि शिबू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची कासिमपुर पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख दोनों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, रास्ते में उन दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। थाना प्रभारी राम लखन ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी है।

सीओ संडीला शिल्पा कुमारी ने बताया कि दो बाइक सवारों में आपस में टक्कर हुई है। जिस पर सवार तीन बाइक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए सीएचसी संडीला में भर्ती कराया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में तहरीर मिलने पर जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।