बावन कस्बे में मखदूम जहांनिया की मजार पर शुरू हुआ उर्स कार्यक्रम, 2 और 4 जून को होगा जवाबी मुक़ाबला, 4 जून को कार्यक्रम के बाद उर्स का होगा समापन

हरदोई। बावन कस्बे में मखदूम जहांनिया बाबा की मजार पर उर्स का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 1 से 4 जून तक चलेगा। जिसमें देश के जाने-माने कव्वाल तशरीफ लाएंगे। 2 और 4 जून को जवाबी मुक़ाबला का कार्यक्रम होगा। 4 जून को जवाबी मुकाबले के साथ इस कार्यक्रम का समापन होगा।

हरदोई के बावन कस्बे में मखदूम जहांनिया बाबा की मजार पर हर वर्ष उर्स का आयोजन किया जाता है। यह आयोजन 1 जून से 4 जून तक चलता है। जिसमें 1 जून शनिवार को सुबह 6 बजे कुरान ख्वानी,शाम को बाद नमाज़ ईशा मिलाद शरीफ, 2 जून इतवार को 6 बजे कुरान ख्वानी,शाम को बाद नमाज़ मगरिब मिलाद शरीफ, बाद नमाज़ ईशा महफिले शमां कव्वाली में नियाज़ अली,फराज़ अली कव्वाल संभल जबकि शूफिया चिश्ती कव्वाला बनारस के बीच जवाबी मुक़ाबला होगा। 3 जून सोमवार को बाद नमाज़ ईशा महफिले शमां कव्वाली में तस्लीम वारसी कव्वाल तशरीफ लाएंगे। 4 जून मंगलवार को बाद नमाज़ ईशा महफिले शमां कव्वाली में तस्लीम आसिफ कव्वाल सैदपुर बदायूं जबकि बेबी व जारा डिस्को के बीच मुकाबला होगा। कमेटी अंजुमन यादगार -ए-हुसैन कस्बा बावन के अध्यक्ष इरशाद अहमद खान ने बताया कि इसी के साथ कार्यक्रम का समापन होगा। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से हर वर्ष शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है।