स्कूटी की डिक्की तोड़कर दिनदहाड़े चोरी की वारदात, 1 लाख 20 हजार रूपये चोरों ने किए पार, घर के बाहर हुई चोरी से मचा हड़कंप

हरदोई। शाहाबाद कस्बे के मोहल्ला गढ़ी कला में स्कूटी की डिक्की तोड़कर अज्ञात चोरों ने एक लाख बीस हजार रूपए उड़ा दिए। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार शाहाबाद कस्बे के मोहल्ला गढ़ी कला निवासी निसार खां पुत्र नौशाद खां के साथ चोरी की वारदात हुई है। पीड़ित ने बताया कि वह पोस्ट ऑफिस से जरूरी काम के लिए अपने खाते से एक लाख बीस हजार रूपए निकाल कर लाए थे। घर के बाहर स्कूटी खड़ी कर वह घर के अंदर चले गए। इस बीच किसी ने स्कूटी की डिक्की तोड़कर उसमें रखे एक लाख बीस हजार रूपए निकाल लिए।उन्होंने सीसीटीवी कैमरे में देखा तो एक ग्लैमर पर दो युवक दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित ने घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेकर चोर की तलाश शुरू कर दी है। दिनदहाड़े स्कूटी की डिक्की तोड़कर हुई चोरी की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ हैं। लोगों में चर्चा है कि पुलिस के कार्रवाई न करने से चोरों के हौसले बुलंद हैं।