बेटों को करंट से बचाने में मां की दर्दनाक मौत, कपड़े उतारने गए दो भाई चपेट में आए थे, उनको बचाने में मां की गई जान

हरदोई। शाहाबाद क्षेत्र में अपने बच्चों को बचाने के लिए एक मां ने अपनी जान गवां दी। खुले तार पर कपड़े पड़े हुए थे जिसको एक बेटा उतारने गया तो करंट की चपेट में आ गया, दूसरा भाई भी उसको बचाने की कोशिश में करंट की चपेट में आ गया, दोनो बेटों को तड़पता देख उसकी मां उन्हे बचाने पहुंची तो दोनो बेटे तो बच गए, लेकिन महिला करंट की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई और दोनो बेटों को हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के नगला भगवान गांव में सोमवार को बिजली के तार पर एक परिवार कपड़े सुखा रहा था। जब कपड़े उतारने 36 वर्षीय श्यामा कुमार पहुंचा तो करंट की चपेट में आकर तड़पने लगा उसको बचाने के लिए उसका छोटा भाई 30 वर्षीय अनुराग पहुंचा तो वो भी करंट की चपेट में आ गया। जिससे दोनो भाई करंट से तड़पने लगे। बेटों को तड़पता देख 65 वर्षीय मां राम श्री पत्नी सीताराम अपने बच्चों को बचाने पहुंची। इसी बीच वह करंट की चपेट में आ गई और तारों में चिपक गई। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आनन फानन में महिला को सीएचसी शाहाबाद ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दोनों गंभीर झुलसे भाइयों को हरदोई के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं।

प्रभारी निरीक्षक शाहबाद राजदेव मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है, तहरीर मिलने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।