हरदोई में तंबाकू न खिलाने पर सभासद ने बुजुर्ग को पीटा, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

हरदोई। माधौगंज के कुरसठ में तंबाकू न खिलाने पर मारपीट हुई है। जिसमें सभासद ने एक बुजुर्ग को जमकर पीटा है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार माधौगंज थाना क्षेत्र के कुरसठ नगर पंचायत के मोहल्ला गौरी नगर निवासी वार्ड नंबर 8 के सभासद पुष्पेंद्र कुमार है। जिनका तंबाकू न खिलाने को लेकर मोहल्ले के बुजुर्ग चांदी पाल से विवाद हो गया। इसके बाद सभासद ने गुंडई दिखाते हुए बुजुर्ग के साथ मारपीट की है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बांस पकड़े सभासद बुजुर्ग से मारपीट करता नजर आ रहा है। इस बीच आसपास के लोग बीच बचाव के लिए पहुंचते है और दोनों को अलग करते है। पीड़ित चांदी पाल ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि सभासद पुष्पेंद्र कुमार ने अपने भाई सत्येंद्र कुमार,अवधेश कुमार,प्रीतम कुमार के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की है। जिसका वायरल वीडियो भी पीड़ित ने पुलिस को दिया है। उसी के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति द्वारा बुजुर्ग को थप्पड़ मारे जा रहे है। पीड़ित की शिकायत पर माधौगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हैं। जांच के आधार पर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।