चकिया- आटो चालक की हत्या मामले में खुलासे के करीब पहुंची पुलिस,किराया मांगने पर हुआ था विवाद 

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया- कोतवाली क्षेत्र के भटवारा कला गांव के सिवान में रविवार की सुबह रामनगर निवासी आटो चालक का रक्त रंजिश शव मिला था।जिसके बाद इलाके सनसनी फैल गई थी।वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए।लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।जिसके बाद एसपी ने घटना के पर्दाफाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी है।जिसके बाद पुलिस द्वारा लगातार जांच पड़ताल जारी है।जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल के बाद लगभग घटना के खुलासे के करीब पहुंची है।जिसमें सूत्रों के अनुसार आटो चालक द्वारा किराया मांगने पर हत्या करके शव को फेंके जाने की बात सामने आ रही है।मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।जल्द ही घटना का खुलासा होगा?।जिसके बाद पूरा मामला निकलकर सामने आएगा।

जानकारी के अनुसार रामनगर निवासी ऑटो चालक आदर्श मिश्रा शनिवार की रात अदलहाट से सवारी लेकर चकिया जा रहा था। इसके बाद रविवार की सुबह चकिया कोतवाली क्षेत्र के भटवारा कला गांव के समीप सीवान में ऑटो चालक का रक्तरंजिश शव पाया गया था। के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह ने निरीक्षण के बाद जांच के निर्देश दिए थे। वहीं परिजनों ने भी हत्या का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने पर तहरीर देते हुए मामले का पर्दाफाश करने की मांग की है। इसके बाद एसपी डॉ अनिल कुमार ने भी पुलिस के तीन टीम गठित कर मामले का जल्द पर अपना किए जाने का निर्देश दिया था। सूत्रों के अनुसार पुलिस ऑटो चालक की हत्या मामले के खुलासे के करीब पहुंच चुकी है। तीन से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ लगातार जारी है। सूत्रों की माने तो ऑटो चालक द्वारा युवकों से किराया मांगने पर युवकों ने हत्या कर शव को सिवान में फेंक दिया था। और फरार हो गए थे।


इस संबंध में कोतवाल अतुल प्रजापति ने बताया कि लगातार पुलिस की टीम में जांच पड़ताल कर रही है। और लगभग खुलासे के करीब पहुंच चुकी है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। और मामला खुलकर सामने आएगा।