चंदौली- जनपद के इस जगह ट्रेन से कटकर हो गई पिता -पुत्री की मौत,मचा कोहराम

जनपद के इस जगह ट्रेन से कटकर हो गई पिता -पुत्री की मौत,मचा कोहराम

चंदौली- जिले के तुलसी आश्रम स्टेशन पर रविवार को ट्रेन से कटकर मरने वाले दोनों लोगों की पहचान हो गयी है। कहा जा रहा है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त पुत्री को बचाने में पिता व पुत्री की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी।

जैसे ही घटना की जानकारी घर के लोगों को हुई घर में कोहराम मच गया। सोमवार को सुबह कोतवाली पहुंचे पुत्र प्रवीण और सुजीत का पिता और बहन की दर्दनाक मौत से बुरा हाल था।

बिहार के कैमूर जिला के परसिया गांव निवासी रामअवध बिंद के तीन पुत्र जितेन्द्र, प्रवीण, सुजीत व दो पुत्रियां सोनी और सुनीता हैं। बड़ा भाई घर पर खेती बारी करता है। छोटा पुत्र प्रवीण मुगलसराय स्थित डीआरएम आफिस के सीनियर डीपीओ में आफिस असिटेंट के पद पर कार्यरत हैं। प्रवीण अपनी मां कमलावती, पिता रामअवध और बहन सुनीता और छोटे भाई सुजीत के साथ यूरोपियन कालोनी में रहता है।

बताया जा रहा है कि बहन सुनीता की पिछले कई वर्षों से मानसिक हालत ठीक नहीं थी। रविवार को पिता रामअवध बिंद पुत्री सुनीता के साथ तुलसी आश्रम दवा और दुआ के लिये गये हुए थे। लौटते समय अचानक पुत्री अप लाइन से पैसेंजर ट्रेन के सामने कूद गई। पुत्री को बचाने के लिए पटरी पर भागे पिता की भी पुत्री के साथ मौत हो गई।

देर रात को घटना की जानकारी होने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। कोतवाल सतेन्द्र यादव ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है। पीएम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।