विपक्ष मान चुका है अभी अपनी हार-सुरेंद्र चौरसिया विधायक

लोकसभा चुनाव को धार देने को हुयी बैठक

भटनी(देवरिया)।भारतीय जनता पार्टी भटनी मण्डल के कार्यकर्ताओं की बैठक बाबा मैरेज हाल भटनी में हुयी।जिसमें चल रहे लोकसभा चुनाव में और तेजी लाने की रणनीति तैयार किया गया।
बैठक को सम्बोधित करते हुये विधायक रामपुर कारखाना सुरेन्द्र चौरसिया ने कहा कि इस चुनाव में विपक्ष अभी ही हार मान चुका है।सौ में साठ हमारा वोट है शेष वोट में बटवारा है और उस बटवारे में भी आधा हमको मिले इसका प्रयास हमको करना है।इसके लिये जनधन,उज्ज्वला,किसान सम्मान निधि,मुफ्त राशन,प्रधानमंत्री आवास,मुद्रा ऋण,आयुष्मान जैसी योजनाओं के लाभार्थियों से सम्पर्क-संवाद करें और उन्हें प्रेरित करे कि वे भी लोगो को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिये प्रेरित करे।
भाजपा नेता,प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी ने कहा कि पार्टी ने उम्मीदवार मुझे नही आप कार्यकर्ताओं को बनाया है।आप सभी अपने को शशांक मानकर इस रण विपक्ष का सामना करें और अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिये उत्साहित करे।
विधानसभा प्रभारी निशिरंजन तिवारी ने कहा कि 1 जून को सबसे अधिक मत भटनी मण्डल से पड़े इसके लिये हम लोग हर बूथ पर 3-4 लोगो की टोली बनाकर काम करे।
इस दौरान डा.संजीव शुक्ला,योगेश प्रजापति,अम्बिकेश पाण्डेय,उपेन्द्र तिवारी,मुन्ना गुप्ता,अशोक गुप्ता,रमेश वर्मा,अजय दूबे वत्स,हितेंद्र तिवारी,दिवाकर मिश्रा,अमित मिश्रा,अभयनाथ तिवारी,प्रतीक मिश्रा,विनोद दीक्षित,आशीष पासवान,गिरधारी तिवारी आदि रहे।