तांगे से पहुंचे भारतीय कृषक दल के प्रत्याशी ने हरदोई सीट से किया नामांकन, पैसे न होने पर अपनाया अनोखा तरीका, प्रदीप बोले- अगर जनता ने दिया आशीर्वाद तो क्षेत्र और देश की करेंगे सेवा

हरदोई। लोकसभा सामान्य निर्वाचन में एक प्रत्याशी तांगे पर सवार होकर अपना नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुँचा। प्रत्याशी अपने साथ प्रस्तावक को भी तांगा गाड़ी से लेकर पहुंचा था। प्रत्याशी की तांगा गाड़ी को सुरक्षाकर्मियों ने कलेक्ट्रेट परिसर से पहले ही रोक दिया। जिसके बाद उसके आगे का सफर प्रत्याशी ने अपने समर्थकों के साथ पैदल पूरा किया और जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को अपना नामांकन पत्र सौंपा है।
तांगा गाड़ी से नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
भारतीय कृषक दल ने हरदोई जनपद के टड़ियावां ब्लॉक के परसेनी गांव के रहने वाले प्रदीप कुमार को हरदोई सीट से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने आज लोकसभा चुनाव के नामांकन के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। प्रदीप अपने समर्थकों के साथ तांगा गाड़ी पर बैठकर नामांकन करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे। प्रदीप का यह नया तरीका लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही प्रदीप के तरीके को देखने के लिए लोग वहां पहले से एकत्र रहे। प्रदीप अपने प्रस्तावक व समर्थकों के साथ नामांकन कक्ष में पहुंचे और जिला अधिकारी को अपना नामांकन पत्र सौंपा है।
भारतीय कृषक दल से प्रत्याशी बने प्रदीप कुमार ने बताया कि यदि जनता उन पर विश्वास जताती है तो वह देश की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि वह किसानों की समस्याओं से भली-भांति अवगत है जिसको वह दूर करेंगे। उनके पास धन नहीं है जिसके लिए उनको कोई वाहन नहीं मिला। इसलिए उन्होंने तांगा गाड़ी से नामांकन करने का मन बनाया। प्रदीप ने कहा कि दौड़ भाग करके वह लोगों से उन्हें वोट करने के लिए अपील करेंगे। यदि हरदोई क्षेत्र की जनता उन्हें आशीर्वाद देती है तो वह जनता और देश की सेवा करेंगे। किसानों के लिए बिजली पानी सड़क जैसी मूलभूत समस्याओं का निदान किया जाएगा। प्रदीप ने प्रत्याशी बनाने के लिए भारतीय कृषक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार जताया हैं।