घर में अकेली युवती से पड़ोसी युवक ने की जोर जबरदस्ती, दीवार फांदकर घर में कूदा था, पिता की आवाज़ सुनकर भागने में हुआ कामयाब

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती को घर में अकेला पाकर पड़ोसी युवक दीवार फांदकर घर में कूद गया और युवती से जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर पीड़िता का गला दबाकर मारने की कोशिश भी की। पीड़िता के पिता की आवाज सुनकर आरोपी फरार हो गया। घटना के समय पीड़िता के पिता मंदिर और भाई दुकान गया हुआ था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार पाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने थाने में दी तहरीर में बताया कि सोमवार को वह पड़ोसी गांव स्थित मंदिर पर पूजा करने और उसका बेटा दुकान पर गया हुआ था। घर में उसकी पुत्री अकेली थी, तभी पड़ोस में रहने वाला गौरव दीवार फांदकर उसके घर में कूद गया और उसकी पुत्री से जोर जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसकी पुत्री का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की। तब तक वह पहुंच गया, उसकी आवाज सुनकर आरोपी मौके से भाग गया। पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा, साथ ही संबंधित न्यायालय में मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा 164 के अंतर्गत बयान भी कराए जाएंगे। उसी के आधार पर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।