हरदोई पुलिस ने छुटकन्नू हत्याकांड का किया खुलासा, पत्नी और प्रेमी ने मिलकर जघन्य वारदात को दिया था अंजाम, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

हरदोई। लोनार पुलिस,स्वाट सर्विलांस और एसओजी ने छुटकन्नू हत्याकांड का खुलासा किया है। जिसमें शामिल मृतक की पत्नी और उसके परिवार के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पति के विरोध करने पर पत्नी और उसके प्रेमी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। मृतक का शव देखकर पहले से ही प्रेम प्रसंग में हत्या के कयास लगाए जा रहे थे।

हरदोई पुलिस ने लोनार के भदना गांव में हुए सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है। विगत 12 अप्रैल को छुटकौनू का शव क्षत विक्षत अवस्था में गदाईपुर में उसी के खेत में पड़ा देखा गया था। मृतक का कान कटा हुआ था और चेहरे से लेकर पूरे शरीर पर खून ही खून दिख रहा था। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया था। सूचना पर लोनार पुलिस पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची थी। इसके बाद एसपी केशव चंद गोस्वामी, एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह, सीओ हरपालपुर रवि प्रकाश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और ग्रामीणों से पूछताक्ष की थी। लोनार पुलिस ने एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह के निर्देशन में पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया और घटना के खुलासे के लिए दो टीमों को लगाया। पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक की पत्नी और उसके परिवार के मधुरपाल के बीच में प्रेम प्रसंग है। जिसका हरियाणा में नौकरी करने वाला उसका पति छुटकन्नू विरोध करता था। इसी बात को लेकर मृतक की पत्नी छोटी बिटिया और परिवार के मधुरपाल ने उसको किनारे लगाने की योजना बनाई। छुटकन्नू की पत्नी छोटी बिटिया ने बहाने से उसे गदाईपुर खेत में गेहूं काटने के लिए बुलाया। वहां पहले से उसका प्रेमी परिवार का ही मधुरपाल मौजूद था,जो रोहतक में काम करता था। उसने पहुंचते ही लोहे की रॉड से छुटकन्नू के सिर पर वार कर दिया और पत्नी ने पैर पकड़ लिए। फिर उन्होंने जब तक जान नहीं निकल गई तब तक बेरहमी से पीटा। इसके बाद मधुरपाल शव को खेत में छोड़कर अपने घर चला गया और मृतक की पत्नी छोटी बिटिया लोहे की रॉड लेकर घर चली गई। उसने रॉड को धुलकर अपने कमरे की दुछत्ती को छत पर रख दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी छोटी बिटिया और मधुरपाल को बकुरागढ़ी के पास से गिरफ्तार कर लिया,जो कही भागने के फिराक में थे। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड को बरामद किया है।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि लोनार पुलिस,स्वाट,सर्विलांस, एसओजी ने छुटकन्नू हत्याकांड का खुलासा किया है। घटना में शामिल मृतक की पत्नी छोटी बिटिया और उसके परिवार के प्रेमी मधुरपाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड को भी बरामद किया है।