हरदोई पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया वॉलंटियर्स से किया संवाद, मोदी सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के दिए मंत्र, बोले- हरदोई में गठबंधन के प्रत्याशी की जमानत होगी जब्त

हरदोई। प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अपने गृह जनपद सोशल मीडिया वॉलंटियर्स को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की जन कल्याणकारी योजनाएं जनता पसंद कर रही है, जनता के अपार समर्थन के चलते इंडी गठबंधन के प्रत्याशी की हरदोई में जमानत जब्त होगी। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर हरदोईया भाषा में हमला बोला है।

हरदोई के नारायण धाम में सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स को संबोधित करने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे, जहां उन्होंने जनता के बीच पहुंचने का मंत्र दिया और कहा कि सोशल मीडिया के जरिए हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात आसानी से पहुंचा सकते है। इसलिए पार्टी द्वारा सोशल मीडिया वालंटियर्स को जनता तक पहुंचने का मंत्र दिया जा रहा है। उनको मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में प्रचार प्रसार का जिम्मा सौंपा गया है। भाजपा द्वारा जनहित में लाए गए संकल्प पत्र के बारे में लोगों तक कैसे पहुंचा जाए, उन्होंने वालंटियर्स को इसके भी टिप्स दिए। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मोदी की योजनाओं के बारे में गिनाया और कहा कि मोदी की जनकल्याणकारी योजनाएं जनता में घर कर गई हैं। जनकल्याणकारी योजनाओं की बदौलत भाजपा प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतेगी। इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबे दल जो एक दूसरे के विरोधी हुआ करते थे, वो आज मोदी को हटाने के लिए एकजुट हुए है लेकिन जनता ने तय कर लिया है, इस बार भाजपा 400 से अधिक सीटें लाने जा रही है। डिप्टी सीएम ने कहा कि हरदोई में गठबंधन के प्रत्याशी की जमानत जब्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गुंडों का सफाया हो गया है। देश लगातार विकास की ओर जा रहा है, रक्षा क्षेत्र के तमाम संसाधन देश में बनने लगे हैं, जनता प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं का पूर्ण रूप से समर्थन कर रही है। देश की जनता मोदी की गारंटी पर भरोसा करती है और भाजपा का संकल्प पत्र जनता का संकल्प पत्र हैं।