हरदोई में घर से निकले युवक का खेत में पड़ा मिला शव, बेरहमी से पीट पीटकर की गई हत्या, कान काटकर हैवानियत को भी दिया गया अंजाम

हरदोई। लोनार कोतवाली क्षेत्र में हरियाणा से वापस गांव लौटा युवक सुबह घर से निकला,उसके बाद उसी युवक का शव खेत में पड़ा मिला है। उसका चेहरा खून से लथपथ था और एक कान भी कटा हुआ था। जिससे युवक की बेरहमी से पिटाई कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पहुंचे एसपी,एएसपी पश्चिमी और सीओ हरपालपुर ने घटना स्थल पर जांच पड़ताल की। स्थानीय पुलिस व फॉरेंसिक टीम मामले में गहनता से जांच में जुटी है।

बताया गया कि लोनार थाना क्षेत्र के भदना गांव निवासी मुंशी का 35 वर्षीय पुत्र छोटकौनू हरियाणा में नौकरी करता था। उसके परिवार में पत्नी व दो बच्चे है। घरवालों के मुताबिक छोटकौनू शुक्रवार की सुबह घर से कहीं चला गया। इसके बाद उसका शव पड़ोसी गांव गदाईपुर के बाहर खेत में पड़ा देखा गया। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक का चेहरा खून से लथपथ था,उसका एक कान भी कटा हुआ था।

इसका पता होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची लोनार पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल की, सूचना मिलते ही एसपी केशव चन्द गोस्वामी, एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह,सीओ हरपालपुर रवि प्रकाश सिंह व फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की है। पुलिस घटना से जुड़े हर एक पहलू की गहनता से जांच में जुटी है। उसका दावा है कि जल्द ही घटना खुलासा कर लिया जाएगा। फिलहाल इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बेरहमी से हुई युवक की हत्या को लेकर लोगों में तमाम तरह की चर्चाएं आम हैं।