पिता-पुत्र ने कहासुनी के बाद ट्रक के हेल्पर को बेरहमी से पीटा, इतने में नहीं भरा जी तो पेट में घोंप दी कैंची, लखनऊ रेफर, महंगी कोल्ड ड्रिंक देने के सवाल पर हुआ बवाल

हरदोई। कोतवाली देहात क्षेत्र में 5 रुपये मंहगी कोल्ड ड्रिंक बेंचने की बात पर कहासुनी हो गई। बात इतनी आगे बढ़ गई कि बाप-बेटे ने सामने खड़े ट्रक के हेल्पर के पेट में कैंची घोंप दी।दिनदहाड़े इस तरह की वारदात होने से हड़कंप मच गया,उसी बीच वहां पहुंची पुलिस ने बाप-बेटे को पकड़ लिया,जबकि उनके दो मददगार भाग निकले। ज़ख्मी हेल्पर को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया,जहां से उसे लखनऊ के लिए रिफर कर दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

बताया गया कि पिहानी कोतवाली के महिलरा गांव निवासी 22 वर्षीय साहबान पुत्र फज़ले ट्रक पर हेल्पर है। मंगलवार को शाहजहांपुर रोड पर एक वर्कशॉप में उसके ट्रक की सर्विस हो रही थी। उसी बीच साहबान वर्कशॉप के सामने आदित्य की दुकान पर कोल्ड ड्रिंक खरीदने पहुंचा, आदित्य ने उसे बाज़ार से पांच रुपये कोल्ड ड्रिंक महंगी बताई। उसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। उसी बीच आदित्य के पिता रामशंकर जो उसके बगल में सिलाई की दुकान किए हुए था, वह उन दोनों के बीच पहुंचा,पहले तो उन दोनों ने साहबान को पकड़ कर पीटा और फिर रामशंकर अपनी दुकान से कैंची उठा लाया और साहबान के पेट में घोंप दी। इस तरह हुए हमले में उसकी आंतें पेट से बाहर आ गई। उसकी ऐसी हालत देख कर वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसने रामशंकर और आदित्य को पकड़ लिया,जबकि उसके दो अन्य मददगार वहां से भाग निकले। साहबान को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया,जहां से उसे लखनऊ रिफर कर दिया गया है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि पिहानी चुंगी पर कोल्ड ड्रिंक के ज्यादा रूपये लेने को लेकर हेल्पर और दुकानदार के बीच विवाद हो गया। जिसमें पिता-पुत्र ने हेल्पर के कैंची घोंप दी। जिससे वह घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत सामान्य बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और विधिक कार्रवाई में जुटी है।