हरदोई में गोली मारकर युवक की हत्या, गांव के बाहर खेतों में बनी अपनी दुकान में सोया था, देर रात हमलावरों ने उतारा मौत के घाट

हरदोई। अतरौली इलाके में बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक ने अपने घर से कुछ दूरी पर खेत में दुकाने बनाई थी, वही पर सो रहा था। देर रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। सुबह परिजनों को जब सूचना मिली तो उनमें कोहराम मच गया। इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

बताते चलें कि अतरौली थाना क्षेत्र के रेहरियामऊ गांव के एक युवक की देर रात सोते समय गोली मारकर कर हत्या कर दी गई, सुबह ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को जानकारी दी, सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक सुरेश पासी पुत्र पुत्तू उम्र 40 वर्ष महगवां के मजरा रेहरियामऊ का निवासी है। उसकी शादी नहीं हुई थी। गांव के 500 मीटर दूर बरताली चौराहे के 200 मीटर दूरी पर उसने महगवां-लूमामऊ मार्ग पर अपने खेत में दुकानें बनायी थी। वहीं आज रात सोया था और किसी ने देर रात गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंची अतरौली पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि अतरौली थाना क्षेत्र के रेहरियामऊ गांव में एक युवक का शव मिला है। जिसके शरीर पर गोली के निशान है। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई में जुटी है।