चोरों ने देर रात एक घर में चोरी की घटना को दिया अंजाम, 5 हजार नगदी समेत डेढ़ लाख रूपये किए पार, तीन घरों में चोरी करने में हुए नाकाम

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र समेत पूरे जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। एक पखवाड़े में कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें से पुलिस को कछौना क्षेत्र में एक चोरी की घटना का खुलासा करने में सफलता मिली है। बीती रात अज्ञात चोर बालामऊ गांव में एक ही रात में चार घरों में घुसे, तीन घरों में लोगों के जाग जाने के कारण चोरी नहीं कर सकें, वहीं एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिनमें से लाखों की ज्वेलरी व पांच हजार नकदी की चोरी होने की सूचना है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बालामऊ में बीती रात को अज्ञात चोरों ने निगम पुत्र रामशंकर के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। इनके घर से पांच जोड़ी पायल, तीन सोने की अगूंठी,बास्केट बाली सोने की,कटिया सोने की, दो कम्बल व पांच हजार रुपये की नकदी को चोरी कर लिया। पीड़ित के अनुसार करीब डेढ़ लाख रुपयों की चोरी को अंजाम दिया गया है। वही तीन अन्य घरों में लोगों के जाग जाने के कारण चोर वहां से फरार हो गए। इसी बीच एक महिला के शोर मचाने पर चोरों ने उसे धक्का दे दिया, जिससे उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताते है कि कछौना कोतवाली क्षेत्र में चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। एक पखवाड़े में कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें से पुलिस को एक चोरी की घटना का खुलासा करने में सफलता मिली है। पुलिस की शिथिलता के कारण चोरों पर प्रभावी कार्यवाही न होने से उनके हौसले बुलंद हैं, जिससे वह चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। क्षेत्र में इन घटनाओं से आम जनमानस में भय व्याप्त है।