शारदा नहर के रेगुलेटर में फंसा मिला अज्ञात अधेड़ का शव, पुलिस ने बाहर निकलवाया, नहीं हो सकी पहचान

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शारदा नहर के लखनऊ ब्रांच में बालामऊ रेगुलेटर में एक अज्ञात अधेड़ का शव ग्रामीणों ने देखा। जिससे आसपास लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया है।

बताते चलें कि कोतवाली कछौना के अंतर्गत शारदा नहर लखनऊ ब्रांच के बालामऊ रेगुलेटर में शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने एक अज्ञात अधेड़ का शव फंसा देखा। जिसे देखकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को दी। पुलिस टीम ने चौकीदार व स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। मृतक की उम्र लगभग 50 वर्ष होगी। रंग सांवला है, शर्ट सुआपंखी पहने हैं, पैंट नीली है। समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पहचान हेतु मोर्चरी में रखवा दिया है। स्थानीय लोग बताते है कि इस रेगुलेटर पर अक्सर अज्ञात शव आने का सिलसिला जारी है। रेगुलेटर होने के कारण अक्सर शव फंस जाते हैं। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है। पहचान के लिए मृतक के शव की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। फिलहाल शव मिलने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि कछौना में शारदा नहर रेगुलेटर में एक शव मिला है, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पता लगाया जा रहा है शव कहां से आया और कौन है। मामले में पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।