प्रेमी युगल के एक ही पेड़ से लटके मिले शव, एक ही परिवार से ताल्लुक रखते है दोनों, प्यार परवान न चढ़ने पर उठाया खौफनाक कदम, आपस में चचेरे भाई बहन थे

हरदोई। संडीला थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल के शव एक ही पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकते मिले है। प्रेमी युगल एक ही परिवार से ताल्लुक रखते थे। लिहाजा उनके परिजन इस प्यार के खिलाफ थे और शादी में रोड़ा बन रहे थे। बताया गया काफी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। आत्महत्या की सूचना के बाद प्रेमी जोड़े के परिवार वालों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

बताते चलें कि सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के तकिया मजरा मीर नगर अजिगंवा गांव के बाहर करीब 500 मीटर दूर निजाम का आम का बाग है। वहां उस समय सनसनी फैल गयी जब पेड़ से रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर एक युवक व युवती के शव लटके मिले। जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी।

मृतकों की पहचान इसी गांव के 21 वर्षीय विपिन पाल व 18 वर्षीय नयनशी पाल के रूप में हुई। बताया गया विपिन और नयनशी एक ही बाबा के परिवार से है। लिहाजा दोनो आपस में चचेरे भाई बहन है, इसी के चलते उनके परिजन इस प्यार के खिलाफ थे। विपिन बीकॉम का छात्र था जबकि नयनशी हाई स्कूल की पढ़ाई कर रही थी। विपिन के चाचा के मुताबिक चार दिन पहले परिजनों को शक हुआ था तो दोनों को समझाया गया। जिसके बाद विपिन सण्डीला में रहने लगा था। लेकिन वह दोनों इस दूरी को बर्दाश्त नहीं कर सके। फिर दोनों ने इस तरह का खौफनाक कदम उठाया है। इस घटना से गांव समेत इलाके में हड़कंप मच गया है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि संडीला थाना क्षेत्र के तकिया में निजाम के आम के पेड़ से प्रेमी युगल का शव लटका हुआ मिला है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।