दबंगों ने बीच शहर की कई राउंड फायरिंग, बाइक हटाने के विवाद में दिया घटना को अंजाम, गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम

हरदोई। शहर में बाइक हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग हुई है। जिसमें दबंगों के पास तमंचा देखकर दूसरा पक्ष का युवक अपने घर में घुस गया। फिर भी आरोप है कि दबंगों ने जान से मारने की नियत से कई राउंड फायरिंग की। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर दबंग फरार हो गए। घटना से गुस्साए दूसरे पक्ष के लोगों ने रोड जाम कर दिया। फिर उन लोगों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया और मामले की जांच में जुटी है।

बताया गया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बावन चुंगी पर बाइक हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें वहां पहुंचे रानू शुक्ला, निहित मिश्रा और साहिल मिश्रा ने सचिन गुप्ता उर्फ नीशू को गाली गलौज किया। इसके बाद दोनों पक्षों से गाली गलौज व वाद विवाद होने लगा। जिससे गुस्साए रानू,निहित और साहिल ने तमंचा निकाल लिया। जिसे देखकर सचिन गुप्ता उर्फ नीशू दौड़कर अपने घर में घुस गया। आरोप है कि इसके बाद भी दबंगों ने एक के बाद एक कई राउंड फायरिंग की। जिससे पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया। बीच शहर में हुई फायरिंग की घटना से लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर हमलावर फरार हो गए। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और जाम को खुलवाया है।

सीओ सिटी अंकित मिश्रा ने बताया कि शहर के बावन चुंगी पर दो पक्षों में विवाद हुआ है। जिसमें प्रथमदृष्टया बाइक हटाने को लेकर विवाद सामने आया है। पुलिस जांच में जुटी है,अभी तक फायरिंग होने की बात स्पष्ट नहीं हुई है। फिर भी पुलिस गहनता से सभी पहलुओं की जांच में जुटी है। मामले में तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।