रिटायर बिजली कर्मचारी के घर दबंगों ने बोला हमला, 40 मिनट तक बरसाए ईंट पत्थर, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

हरदोई। शाहाबाद में रिटायर बिजली कर्मचारी के घर ईंट पत्थर चलाए गए है। जिसमें मोहल्ले के ही कुछ दबंगों ने बाइक को तोड़ दिया और उसके घर में जमकर ईंटे चलाई है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

बताते चलें कि शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी में दो पक्षों में जमकर पत्थर बाज़ी हुई है। दबंगई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद पत्थर बाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया। मोहल्ला गढ़ी निवासी रिटायर्ड बिजली कर्मचारी मुस्ताक खान के मुताबिक उनका अपने ही परिवार के लोगों से पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा है। इसी के चलते उसके घर में सैफ,शाबान,रसीद, शब्बन,जमील,फैजान,अमान सहित आधा दर्जन से अधिक युवक गाली गलौज करते हुए आए और मकान के ऊपर पत्थर बाजी करने लगे। जिससे घबराई घर की महिलाएं,बच्चे कमरों के अंदर भाग गए। दबंगों ने करीब 40 मिनट तक पत्थर बाजी की। इस पत्थर बाजी में बाइक, सीसीटीवी कैमरा सहित घर का तमाम सामान टूट गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर कोतवाली लाई है। रमीज खां की ओर से लात घूसों से मारपीट करने,बचाव में घर से भागने और उसके बाद घर में घुसकर आरोपियों द्वारा मारपीट करने मोटरसाइकिल, पानी की टंकी व सीसीटीवी कैमरा पत्थर मारकर तोड़ डालने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि शाहाबाद के गढ़ी में दो पक्षों में मारपीट की वारदात हुई है। जिसमें ईंट पत्थर चलने का वीडियो वायरल हो रहा है। तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।