हरदोई में फिर चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, गरीबपुरवा में लाखों का माल किया पार, चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस हुई नाकाम

हरदोई में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे है। यही नहीं इन घटनाओं में पुलिस के एक आरक्षी के घर भी चोरों ने धावा बोल कर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस इन चोरों पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है। बीती रात चोरों ने कोतवाली देहात इलाके में दो घरों को निशाना बनाया है,जहां से चोर लाखों का माल पार कर ले गए, इनमे सोने के जेवरात और नकदी शामिल है।

हरदोई के कोतवाली देहात इलाके के गरीब पुरवा में पूर्व प्रधान मोहम्मद वारिस और उनके भाई सलमान के घर चोरों ने धावा बोल कर सोने के जेवरात और नकदी समेत लगभग ढाई लाख का माल चोरी कर लिया। चोरों ने दोनों भाइयों के मकान से सोने के जेवरात में झुमकी,टीका लाकेट, नथनी,टप्स,सोने की अंगूठी, पायल और 55 हजार की नकदी लेकर चंपत हो गए। बताया गया दोनो भाई बुआ के यहां एक मौत हो जाने पर शाहजहांपुर जनपद गए थे जहां से रात डेढ़ बजे लौटे थे। तब घर पर चोरी नहीं हुई थी सुबह जब सो कर उठे तो देखा कि घर का सामान बिखरा हुआ था, जिसके बाद पता चला कि घर में चोरी हो गई है, घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन शाम तक पुलिस महकमे का कोई भी व्यक्ति मामले की सुध लेने नहीं पहुंचा है।