बीज भंडार की दुकान में घुसकर आधा दर्जन दबंगों ने की तोड़फोड़, संचालक की पिटाई के बाद नगदी लूटकर हुए फरार, नवीन मंडी के सामने हुई घटना से हड़कंप

हरदोई। संडीला में नवीन मंडी के सामने बीज भंडार की दुकान में तोड़फोड़ की गई है। जिसमें करीब आधा दर्जन लोगों ने दुकान में घुसकर संचालक से मारपीट की है। इसी बीच दुकान में रखी नगदी को लेकर हमलावर फरार हो गए। पीड़ित ने पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की है।

बताते चलें कि संडीला कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई नेशनल हाई-वे पर मितौ निवासी विजय यादव की खाद बीज की दुकान है। नवीन मंडी के सामने स्थित अपनी दुकान पर विजय यादव रोज की तरह बैठा था। इसी बीच कपिल यादव के साथ विजय की कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद कपिल,कमल और उसके बहनोई समेत आधा दर्जन हमलावर दुकान पर डंडे-हांकी लेकर आये। जिन्होंने विजय यादव पर गाली गलौज करते हुए हमला कर दिया। पीड़ित जब तक कुछ समझ पाता तब तक दुकान में रखी कुर्सी,फ्रीज,कांटा व अन्य सामान को दबंगों ने तोड़ डाला और रैक में रखी 78 हजार की नगदी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने 112 पर पूरे मामले की जानकारी दी है।

मारपीट और तोड़फोड़ के संबंध में विजय यादव के भाई ने बताया कि वह ड्यूटी पर गया था। जब उसको सूचना मिली तो वह दौड़कर आया तब तक हमलावर भाग गए थे। उसने देखा कि दुकान पर 5 कुर्सी,3कांटे समेत अन्य सामान टूटा पड़ा था। आगे बढ़ा तो रैक से 3 हजार बिक्री समेत 78 हजार की नगदी गायब मिली। इसके बाद उसने डॉयल 112पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल दिनदहाड़े हुई इस घटना से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।