चकिया-कोतवाली पुलिस ने दो गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार,साढ़े आठ किलो अवैध गांजा बरामद

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया- एसपी डॉ अनिल कुमार के निर्देश पर जनपद में अपराधियों एवं मादक पदार्थों की बिक्री और तस्करी पर लगाए गए रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे हैं अभियान के क्रम में शनिवार को कोतवाली पुलिस ने दो शातिर गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से साढ़े आठ किलो गांजा बरामद किया गया। जिनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली के सैदूपुर चौकी क्षेत्र के वनभीषमपुर जंगल में सेमरही बाबा मंदिर के पास से इलिया थाना क्षेत्र के इसरगोढ़वा गांव निवासी जितेंद्र चौहान तथा सैयदराजा थाना क्षेत्र के सुनडेहरा गांव निवासी अरविंद चौहान नामक दो गांजा तस्करों को मुखबिर की सूचना पर पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से मौके पर साढ़े आठ किलो गांजा भी बरामद हुआ। मामले का सीओ आशुतोष त्रिपाठी ने स्थानीय कोतवाली में खुलासा किया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त जितेंद्र चौहान और अरविंद चौहान द्वारा इलिया थाना क्षेत्र के इसरगोढ़वा गांव निवासी संतोष यादव के साथ मिलकर बिहार के भालू बुढ़न गांव से गांजा लाकर पुड़िया बनाकर क्षेत्र में ऊंचे दामों पर बेचा जाता था जिससे इनको काफी मुनाफा होता था। और उनके द्वारा यह कार्य काफी दिनों से किया जाता रहा। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी करने वाली टीम में कोतवाल अतुल कुमार प्रजापति, उप निरीक्षक दुर्गा दत्त यादव, हेड कांस्टेबल जल भारत यादव, दीप चंद्र गिरी, अरुण कुमार गिरी, मुकेश कुमार इत्यादि रहे।