चंदौली-एसपी डॉ अनिल कुमार ने देर रात कई निरीक्षक व उपनिरीक्षकों को किया इधर से उधर, जानिए कौन कहां भेजा गया

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली- एसपी डॉ अनिल कुमार ने जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने एवं फरियादियों की समस्याओं को लेकर गंभीरता पूर्वक सुनने और उसके निस्तारण के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं। जिसका पालन भी जनपद में हो रहा है। लेकिन काम ना करने वालों पर भी एसपी की सख्त नजर है?। इसके अलावा उनके द्वारा विभिन्न स्थानों में नए तनाती दी जा रही है। जिससे कानून व्यवस्था को और चुस्त दुरूस्त बनाया जाए।

उसी क्रम में एसपी डॉ अनिल कुमार ने सोमवार की देर रात्रि तीन निरीक्षकों के स्थानांतरण के साथ एक दर्जन से अधिक उपनिरीक्षकों का भी तबादला कर दिया। जिसमें कुछ थानों पर काफी दिन से जमकर मलाई काट रहे उपनिरीक्षकों के चेहरे पर उदासी देखी गई। तो वहीं कुछ को मलाईदार थाना भी मिला। जिसमें मुख्य रूप से निरीक्षक चंद्रकेश शर्मा को पुलिस लाइन से निरीक्षक अपराध थाना मुगलसराय, निरीक्षक सूर्य प्रकाश मिश्रा को पुलिस लाइन से अतिरिक्त निरीक्षक थाना मुगलसराय, निरीक्षक सैयद हुसैन मुंतजार निरीक्षक अपराध थाना मुगलसराय से निरीक्षक अपराध थाना बलुआ, उप निरीक्षक संजय कुमार तिवारी को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी कस्बा थाना इलिया, उप निरीक्षक दीपक कुमार को प्रभारी एंटी रोमियो से चौकी प्रभारी रामपुर थाना कंदवा, उप निरीक्षक वरूणेन्द्र कुमार राय को चौकी प्रभारी कस्बा थाना इलिया से थाना कंदवा, उप निरीक्षक मिथिलेश राय को चौकी प्रभारी रामपुर थाना कंदवा से थाना इलिया, उप निरीक्षक जमालुद्दीन खान को थाना सैयद राजा से थाना बलुआ, उपनिषक जितेंद्र बहादुर सिंह को पुलिस लाइन से साइबर सेल, उप निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह को साइबर सेल से वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना बलुआ, उप निरीक्षक मुकेश कुमार तिवारी को वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना अलीनगर से प्रभारी चुनाव सेल, उप निरीक्षक विनोद कुमार सिंह को पुलिस लाइन से थाना सैयद राजा, उप निरीक्षक शिव धनी यादव को थाना सैयद राजा से थाना चकरघट्टा, उपनिरीक्षक गणेश राय को थाना सकलडीहा से स्वास्थ्य कर्म से पुलिस लाइन से थाना सकलडीहा किया गया स्थानांतरण निरस्त, उप निरीक्षक बलिराम यादव को थाना चकिया से पुलिस लाइन, उप निरीक्षक रीता यादव को थाना सैयद राजा से थाना मुगलसराय स्थानांतरण किया गया।

एसपी द्वारा बड़े पैमाने पर किए गए निरीक्षक व उप निरीक्षकों के स्थानांतरण को लेकर पुलिस महकमा में खलबली मची रही। वहीं उन्होंने सभी को अपने नए तनाती स्थल पर पहुंचकर कार्यभार ग्रहण कर समस्याओं के निस्तारण का निर्देश दिए।