रोडवेज और डबल डेकर बस में हुई भीषण टक्कर, एक की मौत कई लोग हुए घायल घायल, आमने सामने हुई टक्कर से दोनों बसों के उड़े परखच्चे

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र में गोपालपुर के पास रोडवेज बस और प्राइवेट बस की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए। दोनों बसों के चालकों को गंभीर अवस्था में शाहाबाद सीएचसी भेजा गया, जिसमें एक की मौत हो गई। वहीं कई सवारियों को भी चोटें आई हैं।

बताया गया कि हरदोई डिपो की रोडवेज बस को बुधवार सुबह को चालक राजीव कुमार परिचालक संदीप कुमार के साथ लेकर शाहबाद की तरफ जा रहे थे, तभी पाली थाना क्षेत्र में गोपालपुर गांव के पास सामने से आ रही डबल डेकर प्राइवेट बस से रोडवेज बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में फंसे रोडवेज चालक राजीव कुमार को किसी तरह पुलिस व ग्रामीणों ने बाहर निकाला और इसी तरह डबल डेकर प्राइवेट बस के भी चालक को बाहर निकाला गया। दोनों चालकों समेत घायल सवारियों को अस्पताल भेजा गया। जिनमें दोनों चालकों को शाहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं रिया राजपूत पुत्री विमलेश राजपूत निवासी ग्राम पैतापुर, बासिफ खां पुत्र अब्दुल रहमान खान निवासी मोहल्ला काजी सराय पाली को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाली भेजा गया। जहां से बासिफ को जिला अस्पताल हरदोई रेफर कर दिया गया है। वही मामले को लेकर पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि डबल डेकर प्राइवेट बस के चालक की मौत हो गई है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी, स्थानीय पुलिस ने किसी तरह भीड़ को सड़क से हटाकर यातायात बहाल कराया है।