दबंगों ने पिकेट ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों को पीटा, कार रोकने से नाराज थे सवार, पुलिस मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी

हरदोई। देर रात दबंगों ने पिकेट ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। कसूर यह था कि दोनों ने चेकिंग करने के लिए एक कार रोकी, इस बात से कार सवार लोग इतने आगबबूला हो गए कि उन्होंने दोनों पुलिसकर्मियों को बुरी तरह से पीट दिया। पिटाई से एक हमराही के दांत तक टूट गए। हेड कांस्टेबल की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताया गया कि पचदेवरा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल कांशीराम व कांस्टेबल विकास कुमार रविवार को अनंगपुर चौराहे पर पिकेट ड्यूटी पर तैनात थे। इसी बीच देर रात में उधर से एक लग्ज़री कार गुज़री। जिस पर चार लोग सवार थे। इस पर दोनों हमराहियों ने कार को चेकिंग के इरादे से उसे रुकवाया। इसी बात पर कार में सवार चारों लोग इतने आगबबूला हो गए कि उन्होंने आव देखा न ताव और हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल को पीटने लगे। मारपीट में हेड कांस्टेबल कांशीराम के काफी चोटें आई है, उसके दांत टूट गए है। जबकि उसका साथी विकास कुमार पिटाई में गंभीर रूप से घायल हुआ है। इस मामले में पचदेवरा पुलिस ने हेड कांस्टेबल कांशीराम की तहरीर पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जिसमें पुलिस ने आनंदपुर निवासी चार हमलावरों प्रदीप सिंह, संग्राम सिंह, लल्ला व कल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

इस संबंध में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि पचदेवरा में दो पुलिसकर्मी पिकेट ड्यूटी पर तैनात थे। तभी वहां से निकली एक कार को चेकिंग के लिए हमराहियों ने रुकवाया। जिस पर उन लोगों ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता,गाली गलौज व मारपीट की है। दोनों हमराहियों का मेडिकल कराया गया है। जिसमें पुलिस मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुटी है।