हाईअलर्ट के बीच दबंगों ने ईंट से युवक के सिर को कूचा, पुलिस पिकेट से कुछ दूरी पर की पिटाई, मरणासन्न हालत में छोड़कर भागे, घटना का LIVE वीडियो आया सामने

हरदोई। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर है, बावजूद इसके दबंगों ने शहर के पॉश इलाके में पुलिस को चुनौती देते हुए पुलिस पिकेट से कुछ दूरी पर एक युवक को ईंटों से कूचा है। गंभीर हालत में युवक को हरदोई के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। घटना का एक LIVE वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ईंट से उसके सिर पर कई मर्तबा प्रहार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली शहर इलाके के आवास विकास कालोनी में स्थित एक हेयर सैलून के बाहर कुछ दबंगों ने एक युवक को लात घूंसो से पीटने के बाद जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद ईंट से उसके सिर पर कई मर्तबा प्रहार किए। पीटा जाने वाला युवक मोमिनाबाद निवासी आमिर मंसूरी है। उसके साथी अयान खान ने बताया कि वो आमिर के साथ आवास विकास स्थित हेयर कटिंग की शॉप पर आया था। वो अंदर बाल की कटिंग करा रहा था, उसका दोस्त आमिर दुकान के बाहर बैठा था। इतने में नमित मिश्रा, अंकुर सोमवंशी, भवानी और निखिल दीक्षित अपने 15 से 20 साथियों के साथ आए और आमिर को पीटने लगे। मारते मारते जब आमिर ज़मीन पर गिर गया तो उसके सिर पर दबंगों ने ईंट से कई प्रहार किए। आरोपी पीड़ित को मरा हुआ समझ कर भाग गए। घटना का LIVE वीडियो भी सामने आया है। मरणासन्न हालत में पीड़ित को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना सिनेमा चौराहे के पुलिस पिकेट और लखनऊ चुंगी चौकी से कुछ ही दूरी पर हुई है। पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद दबंग घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हरदोई पुलिस अलर्ट मोड़ पर है, चप्पे चप्पे पर निगाह रखी जा रही है। बावजूद इसके दबंगों ने माहौल खराब करने के लिए घटना को अंजाम दे डाला। फिलहाल पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

सीओ अंकित मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।