दरोगा ने महिला से की अभद्रता, वीडियो में हाथ पकड़कर खींचता दिखा, पीड़ित की शिकायत पर ASP ने सीओ को सौंपी जांच

हरदोई। मल्लावां इलाके में एक घर में दबिश के दौरान दरोगा का महिला का हाथ पकड़ कर रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना को लेकर ASP ने बताया कि पुलिस को ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा किए जाने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची थी। मामले की जांच सीओ को दी गई है, जांच के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

बताते चलें कि मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के दर्जनपुरवा निवासी चरन सिंह के घर पर मल्लावां कोतवाली में तैनात दरोगा रामलाल सोनकर और एक सिपाही घुसे, चरन को पुलिस बाबटमऊ में जमीन पर कब्जे के आरोप में गिरफ्तार करने गईं थी। अचानक पुलिस को घर में घुसता देख उसकी पत्नी और पुत्र ने विरोध किया। ऐसे में महिला दरोगा रामलाल सोनकर को रोकने का प्रयास करती है। जिसमें उसका हाथ पकड़ते उपरोक्त दरोगा दिखाई दे रहा है। घर में चरन और उसकी पत्नी के साथ पुलिस की जबरदस्ती पकड़ने का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो जमकर वायरल हो रहा है। दरोगा रामलाल सोनकर का कहना है कि अस्पताल के सामने ग्राम समाज की भूमि पर कब्जे की शिकायत पर एसडीएम बिलग्राम के आदेश पर गया था।

इस संबंध में चरन सिंह ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि रात्रि में शराब के नशे में दरोगा राम लाल सोनकर उसके घर में घुसे और एक सिपाही ने उसको व उसकी पत्नी को गाली गलौज कर मारपीट की और जेब से दस हजार रूपये से अधिक निकाल लिए। ज़ब कि जमीन पर कब्जे का आरोप बेबुनियाद है। पीड़ित ने मामले में न्याय की गुहार पुलिस अधीक्षक से लगाई है।

ASP नृपेंद्र कुमार ने बताया कि ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा किए जाने की शिकायत को लेकर पुलिस वहां गई थी, मामले की सीओ बिलग्राम जांच को सौंपी गई है, जांच के बाद अग्रिम विधि कार्यवाही की जाएगी।