किशोरी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मोबाइल लेने आया था आरोपी रिश्तेदार, मना करने पर धारदार हथियार से बोला था हमला

हरदोई। किशोरी पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह आरोपी किशोरी का दूर से रिश्तेदार है, जो किशोरी के पास से अपना मोबाइल लेने आया था लेकिन कुछ कहासुनी होने पर उसने चाकू से हमला कर दिया। जिससे किशोरी गंभीर घायल हो गई थी। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताते चलें कि टड़ियावां थाना क्षेत्र के कपूरापुर निवासी एक परिवार देहात कोतवाली के महोलिया बाईपास पर किराए के मकान में रहता था। जिनके घर की किशोरी दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। जब किशोरी सामान लेकर वापस लौट रही थी। तभी अज्ञात बाइक सवारों ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला बोल दिया था। उसके गले और चेहरे पर कई वार किए और भाग गए थे। हमले में किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। दिनदहाड़े हुई चाकूबाजी की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया था। परिजनों ने आनन फानन में घायल किशोरी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अमित पुत्र नन्हे भुर्जी को गिरफ्तार किया है। जोकि पीड़िता का दूर से रिश्तेदार है। आरोपी ने मौसी के घर पर किशोरी को मोबाइल दिया था। जिसको किसी अनबन होने पर वह लेने आया था लेकिन किशोरी के मना करने पर अमित ने उस पर चाकू से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। पुलिस ने आरोपी अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि किशोरी पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जोकि पीड़िता का दूर से रिश्तेदार है। मोबाइल लेने के विवाद में आरोपी ने किशोरी पर हमला बोला था। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।