सास बहू से दिनदहाड़े हुई टप्पेबाजी की वारदात, पोते पर शनि का प्रकोप बताकर दो टप्पेबाजों ने डराया, बैग में रखवाए जेवर और फोन, फिर लेकर हुए फरार

हरदोई। पुलिस पिकेट के पास से दिनदहाड़े सास और बहू से टप्पेबाजी की वारदात हुई है। जिसमें उनके साथ चल रहे दो लोगों ने पोते पर शनि होने की बात कही। फिर उन्होंने बैग में जेवर और मोबाइल रखने के लिए बोला। इस पर सास ने जेवर बैग में रख लिया। इसी बीच जेवर से भरा बैग लेकर दोनों युवक फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई वारदात से पूरे शहर में हड़कंप मच गया।
बताया गया कि कोतवाली देहात के आशा गांव निवासी अखिलेश सिंह की पत्नी पूर्णिमा सिंह अपनी बहू भूमिका सिंह व पोते के साथ खरीददारी करने के लिए सिनेमा चौराहा गई थी। वहां से खरीददारी करने के बाद दोनों घर जा रहे थे। इसी बीच उनको दो युवक मिले जिन्होंने जादू टोना की बात बताई। साथ ही सास पूर्णिमा सिंह से कहा कि तुम्हारे पोते पर शनि है। इस पर वह परेशान हो गई और टप्पेबाजों की बात सुनने लगी। फिर उन्होंने कहा कि अपना जेवर और मोबाइल बैग में रख लीजिए। इस पर सास बहू दोनों ने जेवर बैग में रख लिया और चल दी। इसी बीच सास को चकमा देकर टप्पेबाज बैग लेकर फरार हो गये। जब बहू भूमिका सिंह ने पीछे मुड़कर देखा तो उसकी सास पूर्णिमा सिंह गश खाकर जमीन में पड़ी थी। जब बहू ने हिलाकर उनसे बैग के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि बैग नहीं है। जो साथ में युवक चल रहे थे वही लेकर चले गए होंगे। पीड़िता ने टप्पेबाजी की पूरी बात अपने घरवालों को बताई। इसके बाद कुछ देर में मौके पर पहुंचे सीओ सिटी अंकित मिश्रा और पुलिस बल ने जांच पड़ताल की है। मामले में बहू भूमिका सिंह ने बताया कि वह सिनेमा चौराहा पर कपड़े खरीदने आई थी। इसी बीच सासू मां को दो युवक मिले। जिन्होंने जादू टोना की बात की और जेवर व मोबाइल बैग में रखवा लिया। इसके बाद वह जेवर समेत बैग लेकर फरार हो गये।
एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली के सिनेमा चौराहा पर दो महिलाओं से टप्पेबाजी की वारदात हुई है। जिसमें महिलाएं खरीददारी करने आई थी तभी उनको दो युवक मिले। जिन्होंने उनके पोते पर शनि होने की बात कही। फिर उनको वेबकूफ बनाकर जेवर और मोबाइल से भरा बैग ले लिया। मामले में महिलाओं से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।