आपस में भिड़े बस कार और पिकअप डाला, हादसे में बस ने सब्जी की गुमटी को कुचला, महिला समेत 6 लोग घायल,4 की हालत गंभीर

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां चार वाहन आपस मे टकराये है और बस ने एक सब्जी की गुमटी को कुचल दिया। इस हादसे में 6 लोग घायल हुए है, जिनमे 4 जिला अस्पताल रेफर किये गए है।

बताया गया कि कछौना कोतवाली क्षेत्र के हरदोई लखनऊ मार्ग पर रैसों में सड़क किनारे लाला चौरसिया सब्जी की दुकान चलाता है। वह गुमटी में सब्जी रखकर बेचता है। आज वह सब्जी लेने सण्डीला मंडी गया था। यहां उसकी 65 वर्षीय मां चमेली बैठी थी। चमेली के साथ लाला चौरसिया की एक 10 वर्षीय पुत्री वैष्णवी और दो पुत्र दुर्गेश 5 वर्ष नीलेश 3 वर्ष भी बैठे थे। इसी बीच कछौना की तरफ से एक तेज रफ्तार पिकअप डाला सण्डीला की तरफ जा रहा था। जिससे लखनऊ से आ रही एक निजी बस टकराई और यही बस कछौना से लखनऊ जा रहे इन्द्रदीप पुत्र रामचन्द्र की कार से टकराकर सड़क किनारे रखी गुमटी को कुचलकर सड़क किनारे खड़े पिकअप डाला से भिड़ गयी।हादसे में गुमटी में बैठी वृद्धा चमेली, उसकी पोती वैष्णवी और पोते दुर्गेश व नीलेश घायल हो गए। वहीं कार चालक इन्द्रदीप भी आंशिक रूप से जख्मी हो गए। बस में सवार ऊषा देवी पत्नी राधेश्याम भी जख्मी हो गयी। बस सड़क किनारे खड़े पिकअप से टकराकर रूक गयी। हादसे में गम्भीर रूप से पहले घायल सब्जी विक्रेता के परिवार को इलाज के लिए सीएचसी सण्डीला भेजा गया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सीओ यातायात अंकित मिश्रा ने बताया कि बस की टक्कर से 6 लोग घायल हुए है। जिसमें चार लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।