हरदोई पुलिस ने मेडिकल संचालक से हुई लूट का किया खुलासा, तीन शातिर आरोपियों को किया गिरफ्तार, नगदी सहित लूट का सामान किया बरामद

हरदोई। अतरौली पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक से हुई लूट का खुलासा किया है। जिसमें शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही अवैध शस्त्र सहित लूट के सामान को बरामद किया है।
बताया गया कि अतरौली थाना क्षेत्र के गडरिया खेड़ा निवासी अनिल कुमार पकरियाकोल में मेडिकल स्टोर का संचालन करते है। विगत 12 दिसंबर को रात 10बजे अनिल कुमार मेडिकल स्टोर बंद करके वापस अपने घर आ रहे थे। तभी मटेहना पावर हाउस के पास तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उनको रोक कर लूट पाट की वारदात को अंजाम दिया। फिर आरोपियों ने पीड़ित को बांधकर आम के बाग में डाल दिया और पर्स में रखे 2500 रूपये, एक मोबाइल और बाइक को छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी। मामले की सूचना मिलते ही एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार के पर्यवेक्षण और सीओ संडीला वंदना शुक्ला के नेतृत्व में अतरौली पुलिस ने आरोपियों के धरपकड़ का अभियान चलाया। जिसमें पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान हुई। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए मुखबिर मामूर किए। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की लूट के आरोपी पवाया रोड पर नहर पुलिया के पास मौजूद है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक पर बैठे दो संदिग्ध व्यक्तियों को सुबह 5बजे पकड़ लिया। जिन्होंने पूछताक्ष में अपना नाम सोनू गौतम पुत्र भूधर निवासी बसंतपुर मवई खुर्द थाना माल लखनऊ व गोलू गौतम पुत्र देवी प्रसाद निवासी ग्राम किरला थाना अतरौली बताया। जिनके पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन वीवो, 600रूपये, सोनू गौतम से एक देशी तमंचा 315बोर मय एक जिंदा कारतूस, गोलू गौतम से 12बोर तमंचा मय एक जिंदा कारतूस बरामद किया। पूछताक्ष में उन्होंने बताया कि उनका एक साथी और विवेक यादव पुत्र महेश यादव निवासी ग्राम फत्तेपूर थाना अतरौली मारूति वैन के साथ घटना में शामिल था। जिसको पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बिलरिया मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने 500रूपये और एक अवैध चाकू बरामद किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। एसपी के सामने दिए गए प्रेसनोट में पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक अतरौली धीरज शुक्ला का नाम धीरज सिंह बताया है।
एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि अतरौली थाना क्षेत्र में मेडिकल संचालक से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से लूट के सामान सहित घटना में प्रयुक्त मारूति वैन को बरामद किया है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया हैं।