दबंगों ने आधा दर्जन लोगों को मारपीट कर किया लहूलुहान, जमीनी विवाद में बरसाए लाठी डंडे, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र में एक परिवार पर दबंगों ने कहर बरपाया है। दबंगों ने जमीन को लेकर पुरानी रंजिश के चलते करीब आधा दर्जन लोगों को मारपीट कर लहुलुहान कर दिया। पीड़ित ने पाली थाने में शिकायत की लेकिन आरोप है कि पुलिस ने कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की। फिलहाल मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

बताया गया कि पाली थाना क्षेत्र के रामापुर लाल निवासी सिया देवी पत्नी रमेश ने रविवार को थाने में तहरीर देकर बताया कि वह और उसकी जेठानी मीरा पत्नी सेवक दोपहर के समय खेत में पानी लगा रही थी, तभी गांव निवासी सर्वेश, संतोष, बलराम व पुनीत राम आए और गाली गलौज करते हुए उसे व उसकी जेठानी मीरा को लाठी डंडों से मारने पीटने लगे। जब उसके देवर अनिल व जितेंद्र बचाने दौड़े तो आरोप है कि उपरोक्त दबंगों ने उन्हें भी मारा पीटा। सिया देवी ने तहरीर में यह भी बताया कि उसके परिवार के कई अन्य लोगों को भी उपरोक्त दबंगों ने मारा पीटा, जिससे सभी को चोटें आई हैं। लहूलुहान अवस्था में पीड़ित परिवार जब पाली थाने पहुंचा तो आरोप है कि पुलिस ने कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की। पीड़ितों ने दबंगों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पाली थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करके घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है। जिसमें एक पक्ष की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।