पनकी पुलिस ने हत्या में फरार इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कानपुर (महेश प्रताप सिंह).पनकी थाना क्षेत्र के सरायमीता में 2022 सितंबर माह में हुई हत्या कर फरार चल रहा इनामी नामित अभियुक्त को पनकी नहर के पास पुलिस पूछताछ कर गिरफ्तार कर भेजा जेल।
जानकारी के अनुसार 20 सितंबर 2022 का इंडस्ट्रियल एरिया चौकी के सरायमीता के पास गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या की गई थी जिसमें जांच के बाद एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका था । जबकि उसका साथी दीपक सिंह चंदेल (28) पुत्र उदय पाल सिंह चंदेल ग्राम बिरिया गढेवा थाना रसूलाबाद जनपद कानपुर देहात हाल पता किराए का मकान 453 बी ब्लॉक एम.आई.जी थाना पनकी कानपुर नगर हत्या में फरार चल रहा था ।जिस पर ₹ 15000 का इनाम घोषित किया गया है । कानपुर पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार नगर में चल रहे विशेष धरपकड़ अभियान के अंतर्गत सहायक पुलिस आयुक्त पनकी निशांक शर्मा ने अपने क्षेत्र के अंतर्गत अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार किए जा रहे प्रयास के क्रम में पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर निर्माणाधीन पुल पनकी नहर के पास पुलिस ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध पाए जाने पर व्यक्ति की गंभीरता से जांच की गई तो पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि मैं यहां अपने परिवार से मिलने के लिए खड़ा था उनके इंतजार में अभियुक्त जिस मोटरसाइकिल से आया था वह भी हत्या में प्रयोग की गई थी पनकी पुलिस द्वारा इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रमुख रूप से थाना प्रभारी पनकी विक्रम सिंह, चौकी प्रभारी एम.आई.जी पनकी सुभाष चंद्र वर्मा, हेड कांस्टेबल विष्णु पाल सिंह, अनार सिंह,कांस्टेबल विनय कुमार पटेल, कुलदीप सिंह मौजूद रहे ।