जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष अमेठी सहित दो लोगों पर मानहानि का मुकदमा हुआ दर्ज

अमेठी : जिला पंचायत अध्यक्ष अमेठी व उत्तर प्रदेश सड़क विकास निधि के सदस्य राजेश अग्रहरि उर्फ राजेश मसाला की तहरीर पर अमेठी पुलिस ने अमेठी जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष शुभम सिंह एवं टिकरी निवासी सीमा देवी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है।

राजेश अग्रहरि ने तहरीर मे लिखा है कि उन्होंने टिकरी ग्राम सभा में गाटा संख्या 178 में बैनामे की जमीन पर फ्लोर मिल लगा रखी है जिस के संबंध में प्रार्थी को बदनाम करने की नियत से सीमा देवी ने 6 जून 2022 को अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर मनगढ़ंत कहानी के तहत शिकायत करते हुए लिखा कि इनकी जमीन पर भाजपा नेता व स्मृति ईरानी के करीबी राजेश अग्रहरि ने कब्जा कर रखा है। सीमा देवी की शिकायत पत्र के बाद युवक कांग्रेस अमेठी के जिला अध्यक्ष शुभम सिंह ने सोशल मीडिया पर मामले को उछालते हुए लिखा कि राजेश अग्रहरि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के काफी करीबी हैं। शुभम सिंह ने केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता को भी लिखा कि मैं अपनी ओर से आरोप लगाता हूं कि आप राजेश मसाला के साथ हैं और एक गरीब महिला को दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर किया है। शुभम सिंह ने एसडीएम अमेठी को भी चेतावनी दिया था कि इस मामले पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए नहीं तो यूथ कांग्रेस प्रदर्शन करेगा। शिकायती प्रार्थना पत्र पर तहसीलदार अमेठी एवं चकबंदी अधिकारी अमेठी द्वारा कराई गई जांच मे सीमा देवी का शिकायती पत्र असत्य पाया गया। सोशल मीडिया पर मुझे बदनाम करने की नियत से टिप्पणी की गई थी।

राजेश अग्रहरि ने शिकायत की जांच के बाद अधिकारियों द्वारा दी गई रिपोर्ट को संज्ञान में लेते हुए थाना कोतवाली अमेठी में शुभम सिंह व सीमा देवी के विरुद्ध एक मुकदमा पंजीकृत कराया है। राजेश अग्रहरि ने लिखा कि मेरे खिलाफ की गई शुभम सिंह द्वारा मामले को बिना जाने समझे तूल देकर साजिश के तहत बदनाम किया गया है। उनकी शिकायत की जांच करने पर निराधार पाई गई। उपरोक्त दोनों लोगों द्वारा मेरे खिलाफ गलत शिकायत कर मेरे सामाजिक व राजनैतिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया गया है।