चंदौली: में सपा विधायक ने सैयद राजा के नए थाना प्रभारी पर खड़े किए सवाल, जानिए क्या कुछ कहा

चंदौली में सपा विधायक ने सैयद राजा के नए थाना प्रभारी पर खड़े किए सवाल, जानिए क्या कुछ कहा

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली: जनपद के मनराजपुर गांव में हुई घटना के बाद पुलिस महकमे पर लगातार एक न एक सवाल उठते हुए नजर आ रहे हैं उसी क्रम में सैयद राजा के नए थाना प्रभारी संतोष सिंह पर भी समाजवादी पार्टी के विधायक प्रबंधन सिंह यादव ने एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं। मैंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस द्वारा किए गए तांडव के बाद युवती की मौत के आरोपी तत्कालीन थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह को निलंबित करने के बाद उनके जीजा को ही सैयद राजा थाने का प्रभारी की कुर्सी सौंपी गई। ऐसे में जांच की निष्पक्षता पर संदेह होना लाजमी है।

*कन्हैया यादव के घर मे दबिश के दौरान पुलिस का तांडव*
राजपुर गांव की घटना में मृत युवती निशा यादव उर्फ़ गुड़िया तथा घायल गुंजा यादव और कन्हैया यादव के घर में तांडव करने के मामले में तत्कालीन थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया गया है। जिसमें मृतका के भाई विजय यादव की लिखित तहरीर पर थानाध्यक्ष सहित छह लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। सैयद राजा थाना प्रभारी के रूप में संतोष सिंह को थाने की कमान सौंपी गई है।

*लगातार विवादों से घिरे रहे हैं इंस्पेक्टर संतोष सिंह*
सैयद राजा के नए थाना प्रभारी संतोष सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है आपको बताते चलें कि इससे पहले चंदौली जनपद के अलीनगर के थाना अध्यक्ष रहते हुए कोतवाली क्षेत्र के सिकटिया गांव के विशाल पासवान की हत्या कांड में भी उनके ऊपर तत्कालीन भाजपा विधायक साधना सिंह ने सवाल उठाए थे। हत्या के एक दिन पहले अली नगर थाने पर विशाल पासवान और उसके विपक्षियों के बीच पंचायत कराई गई थी परंतु बाद में विशाल पासवान की हत्या हुई।