चकिया- साहब से नहीं संभल रही कोतवाली, कहीं बिक रहा गांजा तो कहीं चल रहा जुए का खेल

चकिया- साहब से नहीं संभल रही कोतवाली, कहीं बिक रहा गांजा तो कहीं चल रहा जुए का खेल

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय�

चकिया- जिले में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा जहां एक तरफ कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए लगातार इधर से उधर अधिकारियों के तबादले किए जा रहे हैं। जिससे बढ़ते अपराधों पर रोक लगाया जा सके। लेकिन एसपी के तमाम प्रयासों के बाद भी कुछ साहब लोगों से थाने व कोतवाली की कमान संभाली नहीं जा रही है।और वह नाकाम साबित हो रहे हैं।जिससे अपराधों एवं अवैध कार्य का बोलबाला बढ़ता जा रहा है।

आपको बता दें कि चकिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामशाला गांव के समीप स्थित घोड़ाबान जंगल तथा बेलावर पहाड़ी पर पिछले कई महीनों से प्रतिदिन लाखों रुपए के जुए के खेल का वारा न्यारा हो रहा है। जिसमें चंदौली जनपद सहित अन्य जनपद बिहार राज्य के भभुआ, मिर्जापुर, वाराणसी के जुआरियों का हर दिन मजमा लगता है। जिस को रोकने में स्थानीय कोतवाली पुलिस पूरी तरीके से नाकाम साबित हो रही है। वहीं शिकायत के बाद भी स्थानी पुलिस द्वारा जुआरियों के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई ना करना कहीं ना कहीं संदेह के घेरे में दिखाई दे रहा है। �वही अगर देखें तो स्थानीय थाना प्रभारी खुद अपनी कुर्सी नहीं संभाल पा रहे हैं। जिससे कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर कहीं गांजा की बिक्री हो रही है तो कहीं अवैध तरीके से जुए का खेल धड़ल्ले से चल रहा है। जिसको रोकना पुलिस के लिए एक चुनौती साबित हो रही है।

इस संबंध में एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जिसको लेकर पुलिसक्षेत्राधिकारी वथाना प्रभारी को अवगत करा दिया गया है जल्द ही जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।