चंदौली -जनपद में यहां पीड़ित ने एसपी से लगाया गुहार,चौकी प्रभारी पर लगाए 60 हजार घूस लेने का आरोप 

चंदौली जनपद में यहां पीड़ित ने एसपी से लगाया गुहार,चौकी प्रभारी पर लगाए 60 हजार घूस लेने का आरोप

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

सकलडीहा- कोतवाली के डेढ़ावल पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों के एक पर एक कारनामों का खुलासा होता जा रहा है। बताया जा रहा है कि डेढ़ावल पुलिस चौकी पर तैनात कुछ पुलिसकर्मी लोगों से पैसे वसूलने में व्यस्त हैं।

सकलडीहा कोतवाली इलाके के दिनदासपुर गांव निवासी दीपक चौहान ने बुधवार को एसपी से मिलकर डेढ़ावल पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर पुत्र को छोड़ने के एवज में रुपये लेने की शिकायत की और मामले से संबंधित कई प्रमाण भी दिखाए, जिसे पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करने की बात कही है।

पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि उनके पुत्र अंकित कुमार को पुलिस ने बेवजह मारपीट कर चौकी पर बैठाया और छोड़ने के लिए साठ हजार रुपये की मांग की थी। दिनदासपुर गांव निवासी दीपक चौहान ने एसपी के यहां पत्र देकर डेढ़ावल चौकी प्रभारी व वहां तैनात पुलिसकर्मियों की शिकायत की है।

उनके मुताबिक उकनीवीराम राय गांव की एक छात्रा ने उसके पुत्र अंकित व अन्य तीन छात्रों को पुस्तक लेने के लिए मंगलवार की शाम गांव पर बुलाया। आरोप है कि गांव के ही कुछ लड़कों ने उनके पुत्र के साथ मारपीट की और पुलिस को सौंप दिया।

लड़के के पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस की ओर से उनके पुत्र को छोड़ने के एवज में दो व्यक्तियों के खाते में गूगल पे के माध्यम से 30-30 हजार रुपये डलवाए गये। इसका प्रमाण भी उसके पास उपलब्ध है।

चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने सारे आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि दोनों पक्षों ने आपस में सुलह कर ली है। पैसे के लेन देन का कोई मामला नहीं है।