जम्मू कश्मीर के आतंकी हमले में चंदौली जनपद के गांव का लाल हुआ शहीद, परिजनों में मचा कोहराम

जम्मू कश्मीर के आतंकी हमले में चंदौली जनपद के गांव का लाल हुआ शहीद, परिजनों में मचा कोहराम

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

जम्मू कश्मीर- ANI के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में ये इस महीने सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच दूसरी मुठभेड़ है।इससे पहले 6 अगस्त को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया था।

इससे पहले 3 अगस्त को जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा के चंदाजी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर सामने आई थी। वही आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है। जोकि चंदौली जनपद के चरनिया क्षेत्र के ग्राम हसनपुर निवासी हरिद्वार यादव बताया गया है।शहीद जवान थल सेना का एक जूनियर कमीशंड अधिकारी था। वहीं मृतक सहित के बड़े भाई अपने गांव के वर्तमान ग्राम प्रधान हैं। वही आपको बताते चलें कि सेना के जवान के शहीद होने की खबर मिलते ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी। और परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिवार वालों का रो-रोकर पूरी तरह से बुरा हाल है।

वही संबंध में जानकारी देते हुए राजौरी पुलिस अधीक्षक शीमा नबी कसबा ने बताया कि इलाके में मुठभेड़ अभी जारी है। वही मुठभेड़ में एक आतंकी भी मार गिराया गया है जबकि वहीं सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है।