चंदौली जनपद में यहां पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,एक इनामिया बदमाश गिरफ्तार,एक हुआ फरार 

चंदौली जनपद में यहां पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,एक इनामिया बदमाश गिरफ्तार,एक हुआ फरार

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

बलुआ- पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान पुलिस व भाग रहे बदमाशों के बीच गांव कटारूपुर के पास जमकर मुठभेड़ हुई हो गयी।

आप को बता दें कि पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान बलुआ पुलिस व भाग रहे बदमाशों के बीच मजदगां तिराहे से लगभग 02-03 किमी0 अन्दर टांडाकला के रास्ते पर कटारूपुर गांव के पास के मुठभेड़ हुई हो गयी। सूचना पाकर अन्य थानों की पुलिस एवं उच्चाधिकारी गण मौके पर पहुँच गये ।

जानकारी के अनुसार बलुआ थाना अंतर्गत टांडा कला कटारुपुर मार्ग पर रात के अंधेरे में गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग सहम गए। पुलिस चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध अपराधियों से मुठभेड़ के बाद एक अपराधी घायल अवस्था मे गिरफ्तार हो गया। सूचना के बाद एसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया है कि गोपनीय सूचना के अनुसार अपराधियों का जिले में मुभमेन्ट की जानकारी मिली थी। जिसको लेकर लगातार सभी थाना क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। जिसका परिणाम रहा कि बलुआ थाना क्षेत्र के टांडा कला कटारुपुर मार्ग पर दो संदिग्ध अपराधी दिखाई दिए। जिन्हें रोककर चेकिंग का प्रयास किया गया तो वह पुलिस फोर्स पर फायर कर दिए।

आप को बता दें कि एक अपराधी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गया। जबकि दूसरा पुलिस की गोली से घायल हो गया है। घायल अभियुक्त के उपचार के लिए उसे जिला हास्पिटल भेज दिया गया है।

मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है उसका भी इलाज चल रहा है। प्रारंभिक जांच के अनुसार अपराधी बलुआ थाना क्षेत्र के एक हत्या के मामले में वांछित था जिसके ऊपर 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था विशेष पूछ ताछ अभी बाकी है।