चंदौली- हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए आक्रोशित लोगों ने हाईवे किया जाम, लगा एसडीएम मुर्दाबाद के नारे

चंदौली हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए आक्रोशित लोगों ने हाईवे किया जाम, लगा एसडीएम मुर्दाबाद के नारे

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- बलुआ थाना क्षेत्र के महड़ौरा गांव निवासी प्रधानपति पंकज सिंह के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग और सकलडीहा एसडीएम पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को चंदौली जिला अस्पताल के सामने हाईवे जाम कर दिया। आरोप लगाया कि घटनास्थल पर एसडीएम ने जिला पंचायत सदस्य के साथ अभद्रता की। नाराज लोग एसडीएम को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं।
महड़ौरा ग्राम प्रधान पति पंकज सिंह की मंगलवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई तो पुलिस की कार्यप्रणाली के प्रति नाराजगी भी बढ़ गई। ग्रामीणों के साथ मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी जुट गए। आरोप है कि इसी दौरान सकलडीहा एसडीएम ने एक जिला पंचायत सदस्य को कुछ अपशब्द कहे। पुलिस शव को जैसे ही पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाई। जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों ने हाईवे जाम कर दिया। कांग्रेस कार्यकर्ता भी आंदोलन में कूद पडे़ और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है। पुलिस धरनारत लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

*एसडीएम ने आरोपों को सिरे से नकारा*
सकलडीहा एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने जिला पंचायत सदस्य के साथ दुर्व्यवहार की घटना से इंकार किया है। उनका कहना है कि पुलिस अपना काम कर रही है। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। सबको हटाया जा रहा था। कहा कि मुझे तो यह भी पता नहीं कि कौन जिला पंचायत सदस्य वहां आए थे।